हिजाब विरोध के तहत साजिश की धमकी-आईएसआई लिंक

कर्नाटक में शुरू हुए हिजाब विवाद को लेकर देश के कई हिस्सों में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई हिजाब जनमत संग्रह के जरिए भारत में अराजकता फैलाने की साजिश रच रही है। भारत में हिजाब जनमत संग्रह के लिए एक वेबसाइट भी बनाई गई है।

इतना ही नहीं, आईएसआई ने खालिस्तान समर्थक गुरपतवंत सिंह पन्नू का एक वीडियो भी जारी किया है। आईएसआई की साजिश के बाद खुफिया एजेंसी भी सक्रिय हो गई है। इस संबंध में आईबी ने अलर्ट भी जारी किया है।

अलर्ट में कहा गया है कि वीडियो सिख फॉर जस्टिस के प्रमुख गुरपतवंत सिंह पन्नू ने जारी किया है। इसमें वे भारत को तोड़ने के लिए हिजाब जनमत संग्रह जैसा एजेंडा फैलाने की कोशिश कर रहे हैं।

सिख फॉर जस्टिस ने अपने प्रचार वीडियो में मुस्कान नाम की एक युवती के कर्नाटक के हिजाब का समर्थन करने वाली तस्वीरों का भी इस्तेमाल किया है। पन्नू ने भारतीय मुसलमानों से हिजाब जनमत संग्रह शुरू करने और भारत को उर्दूिस्तान बनाने की दिशा में आगे बढ़ने का आग्रह किया है। आईबी के मुताबिक, हिजाब जनमत संग्रह का एजेंडा दिल्ली, राजस्थान, उत्तर प्रदेश, बिहार और पश्चिम बंगाल जैसे मुस्लिम बहुल इलाकों में फैल रहा है।

SHARE