महिंद्रा को 4 महीने में 1 लाख से ज्यादा “XUV700” के ऑर्डर मिले

देश की मशहूर कार निर्माता कम्पनी महिंद्रा एन्ड महिंद्रा की XUV 700 को अब तक 1 लाख से ज्यादा ऑर्डर मिल चुके हैं। इसे ऑनलाइन बुकिंग विंडो खुलने के केवल तीन घंटों में ही 50 हजार से ज्यादा बुकिंग भी मिल चुकी है। हालिया अपडेट की माने तो, इस गाड़ी को खरीदने के लिए आपको 6 महीने से लेकर 1 साल तक का इंतजार करना पड़ सकता है। हालांकि, कंपनी ने महिंद्रा XUV 700 पेट्रोल वैरिएंट की डिलीवरी को प्रॉयरिटी दी।

महिंद्रा XUV700 का मुकाबला टाटा हैरियर, हुंडई अल्काजार, टाटा सफारी, MG हेक्टर और जीप कॉम्पास से है। इसका स्पोर्टी स्टाइलिंग और दबंग स्ट्रीट प्रेजेंस इतना जबरदस्त है कि वह लोगों को अट्रैक्ट करता है। XUV700 भी फर्स्ट-इन-सेगमेंट ADAS (एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम्स) फीचर्स से लैस है।

यदि सेफ्टी की बात करें तो XUV700 को ग्लोबल NCAP ने 5-स्टार सेफ्टी रेटिंग दी है। यह इसे देश की सबसे सेफ मिड-साइज SUV बनाती है। पिछले साल नवंबर में आई थी, जिसमें XUV700 को एडल्ट सेफ्टी के लिए 5-स्टार और चाइल्ड सेफ्टी में 4-स्टार मिले थे।

इसका इन्फोटेनमेंट सिस्टम एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है। इसमें वायरलेस चार्जर, पैनोरमिक सनरूफ, ऑटो बूस्टर हेडलाइट्स, डुअल-जोन ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, लेदर अपहोल्स्ट्री और डैशबोर्ड इंसर्ट, एक इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक और 12 स्पीकर सेटअप किए हैं, जिसमें एक सबवूफर भी शामिल है। ये सोनी के द्वारा डिजाइन किया गया है।

SHARE