वाराणसी में मोदी का भव्य रोड शो

उत्तर प्रदेश में अब सातवें दौर का मतदान बाकी है। इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संसदीय क्षेत्र वाराणसी भी शामिल है। इस बीच, चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने वाराणसी में रोड शो किया और काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की।

मोदी ने रोड शो में मोदी ने कहा कि पूरी दुनिया नाजुक दौर से गुजर रही है। कई देश आज महामारी, अशांति और अनिश्चितता का सामना कर रहे हैं। हालांकि, आप देख सकते हैं कि भारत के प्रयास अभी खत्म नहीं हुए हैं, चाहे संकट कितना भी बड़ा क्यों न हो। हमने ऑपरेशन गंगा से यूक्रेन में फंसे हजारों छात्रों को बचाया है।

नरेंद्र मोदी के अलावा कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने भी काशी विश्वनाथ मंदिर के दर्शन किए। कांग्रेस पार्टी ने एक बयान में कहा कि वह वाराणसी में कांग्रेस उम्मीदवारों के लिए रोड शो भी करेंगे। इससे पहले भाजपा नेता स्मृति ईरानी ने भी काशी विश्वनाथ मंदिर के दर्शन किए।

समाजवादी पार्टी प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने भी प्रचार किया। मुलायम ने कहा कि उत्तर प्रदेश में बेरोजगारी का मुद्दा इस समय सबसे ज्यादा समाजवादी पार्टी उठा रही है। जौनपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए मुलायम सिंह यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने हमेशा गरीबों, युवाओं और वंचितों के लिए काम किया है।

SHARE