सेल्फी पॉइंट पर ध्वजारोहण करके दिया देशप्रेम का संदेश


आगरा।

अजीत नगर बाजार कमेटी, खेरिया मोड़ परिवार के सेल्फी प्वाइंट(तिरंगा चौक) पर आज दिनाँक 07.03.2022 को ध्वजारोहण किया गया। 1501वे दिनमुख्य अतिथि के रूप में भगवान परशुराम चौक स्थापना समिति,आगरा के संरक्षक जितेंद्र भारद्वाज द्वारा ध्वजारोहण किया गया।

उनके साथ समिति के गिरजाशंकर शर्मा(संयोजक), मनोज शर्मा (महासचिव), राजकुमार शर्मा(उपाध्यक्ष), कुलदीप शर्मा(कोषाध्यक्ष),सौरभ शर्मा(उपाध्यक्ष),अमित लवानिया(जिलाध्यक्ष), रिंकू लवानिया, रामेंद्र पचौरी, ऋषि शर्मा, विष्णु आदि ने राष्ट्रगान किया।


भगवान परशुराम चौक स्थापना समिति के पदाधिकारियों ने ध्वजारोहण कार्यक्रम के माध्यम से देशभक्ति और सामाजिक सदभाव की इस अनूठी पहल के लिए अजीत नगर बाजार कमेटी के प्रयास की सराहना की और 26 जनवरी 2018 से निरंतर चल रहे इस कार्यक्रम के लिए सभी को शुभकामनाएं दीं।

सेल्फी पॉइंट पर उपस्थित समस्तजनों ने कामना की कि यह देशभक्ति की अविरल धारा सदैव ऐसे ही बहती रहे और हमारा भारत देश सदैव ही प्रगति के पथ पर अग्रसर रहे।

कार्यक्रम में अजीत नगर बजार कमेटी से अध्यक्ष राजेश यादव, सुंदर लाल चेतवानी, मनोज नोतनानी, ध्वज कमांडो महेंद्र यादव, संजय नोतनानी, परमात्मा सिंह अरोरा, दिनेश अरोरा, रिंकू अग्रवाल, उत्कर्ष यादव, अरुण चौहान आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

SHARE