औरेया में सड़क हादसे में एक की मौत चार गंभीर , गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस पर चलाए पत्थर

यूपी के औरैया जिले में जालौन रोड पर गुरुवार सुबह भीषण सड़क हादसा हुआ। ट्रक की टक्कर से एक युवक की मौत हो गई जबकि चार गंभीर रूप से घायल हैं। हादसे की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने पुलिस पर ट्रक छोड़े जाने का आरोप लगाकर युवक का शव सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। परिजनों ने बवाल करना शुरू कर दिया।
मौके पर पहुंची संबधित थाने की पुलिस ने मामले को शांत कराने का प्रयास किया तो ग्रामीणों ने पुलिस पर पत्थरबाजी शुरू कर दी। जिससे चार पुलिसकर्मी लहूलुहान हो गए।
जानकारी के अनुसार जालौन रोड के पास ट्रक ने सब्जी बेचने मंडी जा रहे ट्रैक्टर में टक्कर मार दी। घटना में ट्रैक्टर सवार एक युवक की मौके पर मौत हो गई। वहीं चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।
घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने रोड जाम कर दिया। पुलिस ने सभी को समझाने का प्रयास किया तो लोगों ने उनपर पत्थर फेंकने शुरू कर दिए। जिससे सीओ सिटी श्योदान सिंह ,  महिला कांस्टेबल रजनी नोहवार ,  कांस्टेबल संगीता , क्षमा द्विवेदी गंभीर रूप से घायल हो गईं। मामला बढ़ता देख पुलिस ने लाठी चार्ज किया।
पुलिस ने पाँच उपद्रवियों को हिरासत में ले लिया। मौके पर पहुंचे डीएम अभिषेक सिंह और एसपी हरिश्चंद्र ने मौके का जायजा लिया , अब हालत सामान्य हैं।
SHARE