मोदी को राम और योगी को कृष्ण बताने पर कामरान की बेरहमी से पिटाई, हालत गंभीर

बरेली में एक मुस्लिम युवक को मोहल्ले के लोगों ने बुरी तरह पीटा, क्योंकि उसने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ की थी। घटना बारादरी थाना क्षेत्र के सैलानी इलाके की है, जहां कामरान नामक युवक को केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं की तारीफ़ करना महंगा पड़ गया।

मिली जानकारी के अनुसार कामरान ने प्रधानमंत्री मोदी को राम और मुख्यमंत्री योगी को कृष्ण बताते हुए उनकी तारीफ़ की थी। बस इसी बात से गुस्साए मोहल्ले के लोगों ने उसकी पिटाई कर दी।

कामरान के सिर पर गंभीर चोट आई है और उसे गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया है। पुलिस ने कामरान की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

कामरान ने बताया कि उसने चुनाव में बीजेपी का समर्थन किया था। उसका कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राम का अवतार हैं। वह इस देश को बहुत अच्छे से चला रहे हैं। लोगों को राशन से लेकर सब कुछ मिल रहा है। मुख्यमंत्री योगी कृष्ण का अवतार है। इसी बात से कुछ कट्टरपंथी मेरा विरोध कर रहे हैं।
कामरान ने बताया कि दो दिन पहले भी उसके साथ मारपीट की गई थी। आज मेरे ऊपर जानलेवा हमला किया गया। उसने बीजेपी कार्यकर्ताओं से अपील की है कि अगर वह उनका समर्थन करता है तो वे भी उसका साथ दें।

SHARE