एक ही घर एक ही परिवार के पांच मौत, ऑनर किलिंग की आशंका

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में शनिवार को एक घर में तीन बच्चों समेत एक ही परिवार के पांच सदस्यों के शव मिले। पुलिस ने यह जानकारी दी। हालांकि पुलिस ने इसे ऑनर किलिंग का मामला होने का संदेह जताया है।

इस घटना पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि भाजपा शासन में राज्य में अपराध बढ़े हैं। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि पुलिस जांच पूरी होने के बाद घटना की सच्चाई सामने आएगी।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि घटना की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि परिवार के मुखिया ने परिवार के अन्य सदस्यों की हत्या कर आत्महत्या कर ली। पुलिस अधीक्षक अभिषेक अग्रवाल ने कहा कि राहुल, उसकी पत्नी प्रीति और उनकी बेटियों माही, पीहू और कुहू के शव उसके घर से मिले हैं।

फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड घटना की जांच कर रहे हैं।
प्रयागराज के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय कुमार ने कहा कि पुलिस को घटना की सूचना शनिवार सुबह साढ़े नौ बजे मिली। घर के मालिक राहुल का शव पंखे से लटका हुआ था। उसके शरीर पर चोट के निशान नहीं थे।

राहुल की पत्नी और बेटियों के शवों पर धारदार हथियार से हमला किए जाने के निशान दिखाई दे रहे थे, जिससे यह संकेत मिलता है कि उनकी हत्या की गई है।

SHARE