अहमदाबाद के कपड़ा बाजार में बंटी बबली का दूसरा घोटाला

अहमदाबाद के टेक्सटाइल मार्केट में बंटी बबली के नाम से मशहूर हुए विनीता अभिषेक दधीच और अभिषेक नारायण दधीच को 50 लाख रुपये के ग्रे कपड़े खरीदे गए। रिद्धि सिद्धि टेक्सटाइल के श्याम सुंदर राठी ने कल कागड़ा पीठ थाने में ढाई करोड़ रुपये का भुगतान न करने की शिकायत दर्ज कराई है।

न्यू क्लॉथ मार्केट में एक दुकान के मालिक श्याम सुंदर राठी ने कागडापीठ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है कि अहमदाबाद के बोपल में विनीता फैब्रिक्स के मालिक विनीता अभिषेक दधीच और उनके पति अभिषेक नारायण ने उधार के सामान पर समय पर भुगतान न करके विश्वासघात और धोखाधड़ी की है।

विनीता और अभिषेक का तमिलनाडु के तिरुपुर में एक ऑफिस भी है। 30 से 40 दिनों के भीतर भुगतान की शर्त पर खरीदा गया। उन्होंने भुगतान के लिए अग्रिम चेक देने की भी तत्परता दिखाई। लेकिन सामान की डिलीवरी मिलने के बाद वह भुगतान को लेकर बहस करने लगा।

बंटी और बबली के नाम से मशहूर हुई विनीता और अभिषेक दधीच ने आमिर टेक्सटाइल रु. 2.05 लाख, आलोक इंडस्ट्रीज लिमिटेड को 3 लाख बलदेव टेक्सटाइल 2.50 लाख रु, बियॉन्ड क्रिएशन फैब्रिक्स प्राइवेट लिमिटेड 14.50 लाख, देवम फैब्रिक्स 1.5 करोड़ रुपये, श्रीनुज वस्त्र 10.5 लाख, हिन्दुस्तान एज को रु. 1.2 करोड़ रुपये, कंजानी तक्षशिल को 2.5 लाख रुपये, महालक्ष्मी एंटरप्राइज रुपये 12.5 लाख। मेरे उद्यम को 1.5 करोड़, कुतुब फैब्रिक्स 10.7 लाख, सेठिया निर्यात को 2.5 लाख, शम्स टेक्सटाइल को ढाई लाख का चूना लगा गया।

SHARE