अच्छे अंक के बदले प्रोफेसर ने की घिनौनी मांग, थाने पहुंचे छात्र

महाराष्ट्र के नागपुर के एक कॉलेज में छात्रों ने प्रोफेसर पर यौन उत्पीड़न के गंभीर आरोप लगाए हैं। छात्रों ने कंप्यूटर विज्ञान विभाग के विभागाध्यक्ष के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है। छात्रों की शिकायत के मुताबिक प्रोफेसर ने अच्छे अंक के बदले शारीरिक संबंध बनाने की मांग की।

सिंधु कॉलेज की छात्राओं ने विभाग के एचओडी राकेश गदाम के खिलाफ पचपावली थाने में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में आरोप लगाया गया है कि प्रोफेसर अपनी कक्षा में छात्रों को अच्छे अंक से पास करने का लालच देकर रिश्ते की मांग करता था या फेल करने की धमकी देता था।

छात्रों की शिकायत के संबंध में प्रोफेसर राकेश गदाम के खिलाफ पचपावली थाने में आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।हालांकि मामला दर्ज होने के बाद से प्रोफेसर फरार हो गया है। घटना के प्रकाश में आने के बाद कॉलेज प्रशासन ने उन्हें सस्पेंड भी कर दिया है।

छात्रों ने शिकायत में यह भी उल्लेख किया कि प्रोफेसर अक्सर जानबूझकर उनके शरीर को छूते थे। शिवसेना की युवा शाखा युवसेना के कार्यकर्ताओं द्वारा पूरे मामले को सामने लाने के बाद, अन्य छात्र भी अपनी शिकायत दर्ज कराने के लिए आगे आए।

SHARE