जैन अंतर्राष्ट्रीय व्यापार संगठन को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पुणे में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए तीन दिवसीय ‘जीतो कनेक्ट 2022’ कार्यक्रम के उद्घाटन सत्र को संबोधित करने वाले हैं। कार्यक्रम का आयोजन आज शुक्रवार सुबह 10:30 बजे वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए किया जाएगा। जैन अंतर्राष्ट्रीय व्यापार संगठन (JITO Connect 2022) दुनिया भर के जैनियों को जोड़ने वाला एक वैश्विक संगठन है।

प्रधानमंत्री मोदी ने इसकी जानकारी देते हुए लिखा कि वह 6 मई की सुबह ‘जीतो कनेक्ट 2022’ के उद्घाटन सत्र को संबोधित करेंगे। जैन अंतर्राष्ट्रीय व्यापार संगठन द्वारा आयोजित यह मंच विभिन्न क्षेत्रों में काम करने वाले युवा उद्यमियों को एक साथ लाएगा।

जैन अंतर्राष्ट्रीय व्यापार संगठन (JITO Connect 2022) दुनिया भर के जैनियों को जोड़ने वाला एक वैश्विक संगठन है। विन कनेक्ट आंतरिक नेटवर्किंग और व्यक्तिगत संचार के अवसर प्रदान करने के अलावा व्यापार और उद्योग की मदद करने का एक प्रयास है।

गंगाधाम एनेक्स, पुणे, ‘JITO Connect 2022’ का आयोजन 6 से 8 मई तक किया जा रहा है। तीन दिवसीय कार्यक्रम में व्यापार और अर्थव्यवस्था से संबंधित मुद्दों की एक विस्तृत श्रृंखला पर सत्र शामिल हैं।

SHARE