सुपर लापरवाही, 25 लाख की लगी चपत

छत्तीसगढ़ के बालोद में एक सुपर लापरवाही बरतने के कारण व्यापारी को 25 लाख रुपये की चपत लग गई। एक व्यापारी गाड़ी के साइड बैग में लापरवाही से 25 लाख रूपए रख कर बैंक में जमा करने निकला था। बैंक पहुंच कर जब बाइक का साइड बैग देखा व्यापारी के पैरों तले जमीन खिसक गई। रूपये बैग से गायब थे।

पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मिसिंग रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी। मामला जिला मुख्यालय समीप पुराने बस स्टैंड का है। व्यापारी का नाम ताराचंद सांखला बताया जा रहा है। व्यापारी बालोद नगर के बड़े व्यापारी माने जाते हैं। एसपी, एडिशनल एसपी और थाना प्रभारी, पुलिस की टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस टीम ने जब जांच शुरू की तो पता चला की घटनास्थल के आस पास काफी सीसीटीवी कैमरे थे। सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर पता चला की बैग गिरने के बाद व्यापारी के पीछे आ रहे राहगीर ने उस बैग को उठा लिया और वहा से रफू चक्कर हो गया।

युवक बाइक में एक महिला के साथ था। कैमरे में दिख सकते है पीछे से आ रहे युवक ने बाइक रोका और पीछे बैठे महिला ने तुरंत बैग उठा लिया मनो उनको पता हो बैग में इतनी बड़ी रकम है।

SHARE