साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू ने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर दिया बड़ा बयान

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू की फ्रेंड फॉलोइंग बहुत बड़ी है। महेश बाबू इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सरकार वारी पाता को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म इसी हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है और महेश बाबू अपनी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं।

इसी बीच उन्होंने अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर कुछ ऐसा कह दिया जिसे जानकर आप भी चौंक जाएंगे। अपने हालिया साक्षात्कार में, महेश बाबू ने कहा कि वह बॉलीवुड में अपनी शुरुआत नहीं करना चाहते हैं, क्योंकि जैसा कि महेश बाबू कहते हैं, यहां के लोग इसे बर्दाश्त नहीं कर सकते।

महेश बाबू ने साउथ इंडस्ट्री की तारीफ की और अपने बॉलीवुड डेब्यू पर उन्होंने कहा, “अगर मुझे बॉलीवुड से ऑफर नहीं मिले, तो मुझे नहीं लगता कि बॉलीवुड मुझे ऑफर कर सकता है।” मैं ऐसी इंडस्ट्री में काम भी नहीं करना चाहता जो मुझे अफोर्ड नहीं कर सकती।

मुझे साउथ में इतना प्यार मिला है कि यहां के लोगों ने मुझे स्टारडम और सम्मान दिया है, इसी वजह से मैंने कभी इंडस्ट्री छोड़ने के बारे में नहीं सोचा। ‘मैंने अपनी जिंदगी में सिर्फ फिल्में करने और बड़ा इंसान बनने के बारे में सोचा है। एक के बाद एक मेरे सपने अब सच हो रहे हैं। मैं अब और अधिक खुश व्यक्ति नहीं बनना चाहता।’

हर माध्यम से जुड़े कलाकार इन दिनों ओटीटी पर एक्सपेरिमेंट करते जरूर नजर आ रहे हैं। ऐसे में फैंस ये जानने के लिए बेताब हैं कि क्या महेश बाबू कभी इस मीडियम में हाथ आजमाएंगे ? इस बारे में महेश बाबू का एक ही कहना है कि वह सिर्फ बड़े पर्दे के लिए हैं और वह ओटीटी में आने के बारे में सोच भी नहीं सकते।

SHARE