राज्यसभा टिकट न मिलने पर नगमा की आह: मेरी 18 साल की तपस्या कम रह गई

कांग्रेस का राज्यसभा टिकट नहीं मिलने से निराश हैं एक्ट्रेस नगमा। उन्होंने सोशल मीडिया पर कहा है कि मेरी 18 साल की तपस्या कम पड़ गई है और मेरे पास योग्यता कम है।

विधान सभा के अंकगणित के अनुसार, महाराष्ट्र की छह राज्यसभा सीटों में से कांग्रेस को एक मिलने की संभावना है। नगमा इस सीट के लिए अपनी उम्मीदवारी पेश कर रही थीं। हालांकि, कांग्रेस ने महाराष्ट्र से सभी उम्मीदवारों को हटाने और उर्दू कवि इमरान प्रताप गढ़ी को उत्तर प्रदेश से राज्यसभा भेजने का फैसला किया है।

एक अन्य महत्वाकांक्षी नेता पवन खेरा, जिन्हें रविवार रात उम्मीदवारों की घोषणा के समय टिकट से वंचित कर दिया गया था, ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा कि उनकी तपस्या कम थी। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए नगमा ने यह भी साबित कर दिया कि मैंने भी 18 साल की तपस्या खो दी है।

फिर सोमवार की सुबह नगमा ने सोशल मीडिया पर फिर से ट्वीट किया कि सोनिया गांधी ने मुझे राज्यसभा भेजने का वादा तभी किया था जब मैं 2003-04 में कांग्रेस में शामिल हुई थी। लेकिन तब हमारी पार्टी के पास सत्ता भी नहीं थी। पिछले 18 सालों से उन्होंने मेरे लिए कोई मौका नहीं देखा। अब जब महाराष्ट्र से इमरान प्रतापगढ़ी का चयन हो गया है तो उन्होंने सवाल उठाया है कि क्या मैं कम काबिल हूं।

SHARE