नूपुर शर्मा के समर्थन में उतरा ब्रह्म समाज और हिंदू संगठन

सूरत।
भाजपा की पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता नूपुर शर्मा ने टीवी डिबेट में दिए बयान को लेकर देशभर में जहां मुस्लिम समुदाय विरोध प्रदर्शन कर रहा है। वहीं, शनिवार को सूरत में ब्रह्म समाज और विभिन्न हिंदू संगठन नूपुर शर्मा के समर्थन में खड़े नजर आए। बड़ी संख्या में इकठ्ठे होकर उन्होंने समर्थन में नारे लगाए।

पैगंबर मोहम्मद को लेकर नूपुर शर्मा के बयान के खिलाफ विरोध देशभर के साथ सूरत तक भी पहुंच गया है। शहर में पहले जिलानी ब्रिज पर नूपुर शर्मा के पोस्टर लगाए गए। उसके बाद गुरुवार को मुस्लिम समुदाय की महिलाएं सड़को पर उतर आई और विरोध प्रदर्शन किया।

एक और शहर में जहां नूपुर शर्मा के खिलाफ विरोध प्रदर्शन का दौर जारी है, वहीं अब विभिन्न हिंदू समाज और संगठन नूपुर शर्मा के समर्थन में आ रहे हैं। शनिवार सुबह ब्रह्म समाज के साथ ही विभिन्न हिंदू संगठन के कार्यकर्ता अडाजण स्थित परशुराम गार्डन के पास इकठ्ठे हुए और नूपुर शर्मा के समर्थन में नारे लगाए।

ब्रह्म समाज ने बताया कि नूपुर शर्मा ने कुछ भी गलत नहीं कहा है। जो लिखा है वही उन्होंने कहा है। इसके बावजूद लोगों की भावनाओं को देखते हुए भाजपा ने नूपुर शर्मा को निलंबित कर दिया है और उनका विरोध किया जा रहा है उसका हम विरोध करते हैं। जरूरत पड़ने पर ब्रह्म समाज भी नूपुर शर्मा के समर्थन में सड़को पर उतरने से भी पीछे नहीं हटेंगे।

SHARE