23 साल के मुस्लिम युवक ने अपने सीने पर यूपी के सीएम योगी का टैटू गुदवाया

23 वर्षीय मुस्लिम युवक यामीन सिद्दीकी, उत्तर प्रदेश में लगातार दो बार भाजपा की सरकार बनाने में सफल रहे सीएम योगी आदित्यनाथ को रोल मॉडल मानते हैं।

सोशल मीडिया पर यह तेजी से वायरल हो रहा है। यामीन सिद्दीकी इटावा के एक नए गांव थाना क्षेत्र के सराय अघाट कस्बे का रहने वाला है.

पहले यामीन समाजवादी पार्टी से जुड़े थे लेकिन अब योगी आदित्यनाथ को अपना आदर्श मानते हैं। इस मुस्लिम युवक का मानना ​​है कि यह सच नहीं है कि मुस्लिम समुदाय में हर कोई मोदी और योगी का विरोध करता है।

कुछ लोग हैं जो विरोध करते हैं ऐसे लोग सभी जातियों में रहने वाले हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के बारे में उन्होंने कहा कि भविष्य में मौका मिलने पर वह जरूर आएंगे।

इतना ही नहीं मैं ये टैटू भी रखूंगा और दिखाऊंगा। दो साल पहले यूट्यूब पर उनके भाषण का एक वीडियो देखने और सुनने के बाद योगी जी के प्रति सम्मान बढ़ गया था। नतीजतन, नेटिज़न्स ने सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कमेंट करना शुरू कर दिया है।
किसी ने लिखा कि ये घर अब नहीं टूटा तो किसी ने लिखा कि ये निंजा तकनीक है। कुछ समान विचारधारा वाले यूजर्स ने तो यहां तक ​​कह दिया है कि उनके धर्म में टैटू बनवाने की इजाजत नहीं है।

SHARE