अग्निपथ योजना : कंगना रनौत सरकार के समर्थन में मैदान में उतरी

कंगना रनौत अग्निपथ योजना पर सरकार के समर्थन में खुलकर मैदान में उतर आयी हैं। उन्होंने इस मुद्दे पर बेहिचक अपना बयान दिया है जिसमें इजराइल का उदहारण दिया है।

देश में जहां युवा सरकार की अग्निपथ योजना का विरोध करते नजर आ रहे हैं, वहीं सेना की नई भर्ती योजना अग्निपथ को लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। इस भर्ती के विरोध में युवा सड़कों पर उतर रहे हैं। वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भर्ती विवाद को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है।

अपने बयानों की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस तीन तलाक से लेकर एग्रीकल्चर लॉ तक हर चीज में अपने बयानों पर खुलकर बात करती नजर आई हैं। कंगना एक बार फिर सरकार का समर्थन करते नजर आ रही हैं।

कंगना ने अपने पोस्ट में लिखा है कि “इजरायल जैसे देशों में युवाओं के लिए सैन्य प्रशिक्षण अनिवार्य है। फिर अनुशासन और राष्ट्रवाद जैसे महान मूल्यों को सीखने के लिए सेना में कुछ साल बिताए जाते हैं। सेना का मतलब सिर्फ करियर बनाना, नौकरी हासिल करना या पैसा कमाना नहीं है।

इसके अलावा कंगना ने सरकार की अग्निपथ योजना की तुलना प्राचीन काल के गुरुकुलों से करते हुए कहा, ‘पुराने दिनों में सभी गुरुकुल जा रहे थे और यहां जाने के लिए आपको पैसे मिल रहे हैं। यह कदम उन युवाओं के लिए जरूरी है जो नशे से बर्बाद हो चुके हैं।

SHARE