आगरा महानगर टांसपोर्ट एसोसिएशन का छठवां वार्षिकोत्सव संपन्न

आगरा।

आगरा महानगर टांसपोर्ट एसोसिएशन का छठवां वार्षिकोत्सव धूमधाम से संपन्न हुआ।

सर्व प्रथम आल इंडिया मोटर टांसपोर्ट कांग्रेस के अध्यक्ष श्री कुलतरण सिंह अटवाल जी का स्वागत श्री वरद बल्लव गणेश जी महाराज छलेसर पर किया गया।

भव्य आयोजन में आल इंडिया मोटर टांसपोर्ट कांग्रेस,न्यू दिल्ली के अध्यक्ष कुलतरन सिंह अटवाल (मुख्य अतिथि), ने टांसपोर्ट टेॄड की स्थिति को बहुत दयनीय स्थिति के लिए सरकार को कोसते हुए कहा कि कोरोना काल से अब तक डीजल के महंगा होने, टायर की कीमत में भारी मूल्य वृद्धि, टोल की दरों में हुए इजाफे से देश का ट्रांसपोटर्स बहुत घाटे में अपने व्यापार को करने के लिए विवश है ।

उन्होंने कहा कि आज ट्रक आनर्स की 35% गाडियां गेरिजो मे खड़ी हुई है। ट्रांसपोर्टस अपने वाहनों की ई एम आई तक बैंकों को अदा नही कर पा रहे हैं आगे कहा कि सरकार को ट्रांसपोर्ट ट्रेड की महत्ता को समझना होगा। और इससे उवरने के लिए हमारे दिये गये सुझावों पर विचार करना होगा।

आगरा महानगर टांसपोर्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री विवेक अग्रवाल ने सभी उपस्थित अतिथियों, ट्रांसपोर्टर भाइयों का स्वागत करते हुए कहा की हमारा संगठन छ वर्षों से ट्रांसपोर्ट हितार्थ कार्य कर रहा है और आगे भी समस्त स्थानीय एसोसिएशन के साथ मिलकर इसकी भलाई के कार्य करता रहेगा।

मुख्य वक्ता ऑलइंडिया मोटर टांसपोर्ट कांग्रेस के सह प्रवक्ता वीरेंद्र गुप्ता ने कहा कि हमारे ट्रेड को सबसे ज्यादा भार डीजल की वेतहाशा मूल्य वृद्धि से ही हो रहा है। जहां हमारे माननीय प्रधानमंत्री जी का मिशन है कि वन नेशन वन टैक्स के आधार पर सरकार को पेट्रोलियम पदार्थों की तत्काल G S T में शामिल करते हुए अपने मिशन को चरितार्थ करना चाहिए।

उन्होंने टोल नीति पर तंज कसते हुए कहा कि हमसे डीजल पर लगभग ८ रुपए प्रति लीटर सेस लिया जाता है रोड टैक्स भी लिया जाता है। कार्यक्रम में शामिल विशिष्ट अतिथि जीएसपी टैॢफिक अरूण कुमार, कार्यक्रम का संचालन रोहित पुरी ने किया इस अवसर पर फीरोजाबाद, हाथरस, अलीगढ़, मथुरा टाॢंसपोर्ट यूनियन के साथ साथ शहर की अन्य एसोसिएशन के पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

SHARE