अखिलेश को बड़ा झटका, शिवपाल ने बाहुबली डीपी यादव के साथ यादवों को जोड़ने के लिए बनाई नई रणनीति

अखिलेश को आगामी लोकसभा चुनावों में बड़ा झटका देने के लिए शिवपाल ने बाहुबली डीपी यादव के साथ मिलकर यादवों को जोड़ने के लिए नई रणनीति बनाई है। जिसके तहत तमाम ऐसे लोगों को आगे बढ़ाने का कार्य किया जाएगा, जिन्हें लोग दबे और पिछड़े मानते हैं।

इसी कड़ी में आज शनिवार को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी मुखिया शिवपाल यादव गाजियाबाद पहुंचे। जहां उन्होंने बाहुबली नेता डीपी यादव से मुलाकात के आगामी चुनाव के लिए खास रणनीति तैयार की। इतना ही नहीं इस दौरान उन्होंने एक प्रेसवार्ता का भी आयोजन किया। इस दौरान उन्होंने मौजूदा सरकार पर तमाम तरह के निशाना साधते हुए कहा कि अब यदुकुल पुनर्जागरण मिशन की शुरुआत की जा रही है।

मीडिया के सवालों के जवाब देते हुए शिवपाल यादव ने पारिवारिक कलह का भी जिक्र करते हुए अपना दर्द बयां किया। उन्होंने कहा कि भले ही उनकी राजनीति की शुरुआत समाजवादी पार्टी से हुई हो, लेकिन अब जहां सम्मान नहीं है, तो वहां रहना भी उचित नहीं है। उन्होंने बताया कि यदुकुल पुनर्जागरण मिशन की शुरुआत की जा रही है, इस मिशन के तहत दबे, पिछड़े लोगों को आगे बढ़ाया जाएगा और ऐसे लोगों के उत्थान के लिए काम किया जाएगा।

SHARE