विशेषाधिकार के कारण क्या उपमुख्यमंत्री मंदिर में जुटे चप्पल पहन सकते हैं? – निखिल आनंद

विशेषाधिकार के कारण क्या उपमुख्यमंत्री मंदिर में जुटे चप्पल पहन सकते हैं? यह सवाल भाजपा के बिहार के प्रवक्ता निखिल आनंद ने ट्वीट के माध्यम से किया है। एक बार फिर बीजेपी को लालू यादव के बेटे और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर निशाना साधने का मौका मिल गया है। इस बार तेजस्वी यादव गोपालगंज के थावे मंदिर में चप्पल पहने नजर आए। इसी को लेकर बिहार बीजेपी के प्रवक्ता निखिल आनंद ने तेजस्वी यादव पर हमला बोला है।

निखिल आनंद ने पूछा कि क्या राज्य के उपमुख्यमंत्री के लिए कोई प्रोटोकॉल है या किसी विशेषाधिकार के कारण वह जूते पहनकर मंदिर में जा सकते हैं। इसको लेकर राजनीति गरमा रही है।

इस संबंध में पोस्ट किए गए एक ट्विटर वीडियो में तेजस्वी चपप्ल पहनकर मंदिर परिसर में घूमते नजर आ रहे हैं और उनके साथ आए अधिकारी व पुलिसकर्मी नंगे पांव हैं।

निखिल आनंद ने ट्वीट कर लिखा, तेजस्वी का क्या मकसद था जूते पहनने की विशेष सुविधा लेने का जब सुरक्षाकर्मी और अन्य सहयोगी मंदिर परिसर में नंगे पांव थे। इसके साथ ही बीजेपी ने तेजस्वी की धर्मनिरपेक्षता पर सवाल उठाते हुए कहा, क्या तेजस्वी ऐसे सेक्युलर बनने की बात कर रहे हैं?

उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने शनिवार को थावे माता मंदिर में दर्शन किए। मंदिर परिसर में चप्पल पहनकर घूमने जाने को लेकर राजनीति गरमा गई है।

SHARE