5 लाख का मुआवजा व कानूनी सहायता देने का वादा करके भूल गये केजरीवाल – मनोज तिवारी

5 लाख का मुआवजा व कानूनी सहायता देने का वादा करके भूल गये केजरीवाल – मनोज तिवारी

नई दिल्ली, 13 जून।  दिल्ली के चर्चित अंकित सक्सेना हत्याकांड के मामले में दिल्ली सरकार द्वारा की गई वादा खिलाफी पर प्रतिक्रिया देते हुये भारतीय जनता पार्टी दिल्ली प्रदेश अघ्यक्ष श्री मनोज तिवारी ने कहा कि केजरीवाल सरकार ने अंकित के माता-पिता को 5 लाख रूपये की आर्थिक मदद और कानूनी सहायता के लिये वकील देने का वादा किया था लेकिन वादा करके धोखा देने की आदत से मजबूर अरविंद केजरीवाल के पास एक साल बीत जाने के बाद भी पीड़ित परिवार की सुध लेने तक का वक्त नहीं है। यही घटना यदि किसी विशेष समुदाय में हुई होती तो केजरीवाल उसके घर भी गये होते और उसको आर्थिक सहायता भी दी होती।

श्री तिवारी ने कहा कि केजरीवाल संवेदनहीन हो गये है। केजरीवाल सत्ता में बने रहने के लिए इतना गिर गये है कि वो धर्म विशेष को लेकर दलगत तुष्टिकरण की राजनीति कर रहे है। दिल्ली के मुख्यमंत्री को अंकित के परिवार का दर्द दिखाई नहीं देता है या फिर वो जानबूझ कर आखें बंद किये हुये हैं। हाल ही में अंकित के पिता को दिल का दौरा पड़ा है और उनकी माता जी को 3 ऑपरेशन से गुजरना पड़ा है। इस समय परिवार को वित्तीय मदद की सर्वाधिक अवश्यकता है लेकिन केजरीवाल ने इस मामले में चुप्पी साध कर अपनी ओछी मानसिकता का परिचय दे रहे हैं। परिवार की इस मुश्किल घड़ी में हर कोई मदद के लिये हाथ बढ़ाता है लेकिन केजरीवाल को न तो पीड़ित परिवार से कोई हमदर्दी है और न ही किये गये वादे को पूरा करने की कोई मंशा है।

 

भाजपा पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है, दिल्ली सरकार तत्काल दे मुआवजा – मनोज तिवारी

श्री तिवारी ने कहा कि दिल्ली प्रदेश भाजपा अंकित के परिवार के साथ हर कदम पर खड़ी है। हम केजरीवाल सरकार से यह मांग करते है कि वो जल्द से जल्द अंकित के माता पिता को मुआवजे की राशि 5 लाख रूपये दे ताकि वो अपना जीवन-यापन सही ढ़ंग से कर सके।

SHARE