बीएसए कॉलेज में हो रही अनियमितताओं को लेकर विद्यार्थी परिषद ने दिया जोरदार धरना प्रदर्शन

मथुरा।

बीएसए महाविद्यालय में हो रहीं अनियमितताओं को लेकर अभाविप ने गुरुवार को महाविद्यालय परिसर में जोरदार धरना प्रदर्शन दिया।
बीएसए कॉलेज इकाई अध्यक्ष साहिल नरवार के नेतृत्व में अभाविप कार्यकर्ताओं ने बीएसए कॉलेज में हो रही प्रवेश में धांधलेबाजी, छात्राओं के लिए गर्ल्स कॉमन रूम, प्रवेश के दौरान बीएएलएलबी के छात्रों से अतिरिक्त 2 हजार रुपये व बी कॉम के छात्रों से अतिरिक्त 4 हजार रुपए की अवैध वसूली, महाविद्यालय परिसर में खेल सामग्री, कॉलेज परिसर में बाहरी छात्रों का प्रवेश आदि समस्याओं को लेकर प्राचार्य को ज्ञापन सौंपने गये। प्राचार्य की गैर मौजूदगी में ज्ञापन प्रभारी प्राचार्य को दिया गया।
इस अवसर विभाग संगठन मंत्री दिव्य भारद्वाज ने प्रभारी प्राचार्य से बात करते हुए कहा गया कि पूर्व में भी छात्रों की समस्यायों को लेकर ज्ञापन दिया जा चुका है लेकिन समस्याओं का समाधान नहीं किया गया है। इससे प्रतीत होता है की महाविद्यालय प्रशासन कुंभकर्णी नींद सोया हुआ है।
जिला विस्तारक गौरव यादव ने कहा यदि छात्रों की समस्या का जल्द से जल्द निस्तारण नहीं हुआ तो विद्यार्थी परिषद आने वाले समय में बीएसए कॉलेज में धरना प्रदर्शन सहित विविध प्रकार के आंदोलन करेगा जिसका जिम्मेदार कॉलेज प्रशासन होगा। इस कॉलेज में गरीब मजदूर किसान का बालक पढ़ने आता है बहुत मेहनत के पैसे से फीस जमा करता है उसका दुरपयोग बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।
इस अवसर पर जिला सह संयोजक अमन शर्मा, प्रांत कार्यकारिणी सदस्य नयन शर्मा, हर्ष चौधरी व निशा निषाद, महानगर मंत्री निशांत ठाकुर, सहमंत्री मंजीत ठाकुर, शिवा गौतम, कॉलेज मंत्री जीतू कौशिक, अनंत सिंह, बलराम ठाकुर, सर्वेंद्र, ध्रुव गोस्वामी, राशी, निशा, रचना चौधरी, कल्पना, पीहू, मुस्कान, प्रेरणा, रुचि, जानवी आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

SHARE