लखनऊ एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की मिली धमकी, आरोपी हिरासत में

लखनऊ एयरपोर्ट को बम से उड़ाने संबंधित 112 नंबर पर शनिवार को एक कॉल आई। फोन उठाने वाले एक युवक ने कहा कि लखनऊ के चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट पर बम है और एयरपोर्ट को उड़ा दिया जाएगा। बम की सूचना मिलते ही पूरे सरोजिनी नगर पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। पुलिस ने सर्विलांस के जरिए धमकी का पता लगाया और उसे अलीगंज से हिरासत में ले लिया। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

पुलिस ने बताया कि शनिवार सुबह एक युवक ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी थी कि आज रात राजधानी लखनऊ के चौधरी चरण सिंह हवाई अड्डे पर बम विस्फोट होगा। इसकी जानकारी मिलते ही पूरे प्रशासन में हड़कंप मच गया। पुलिस नंबर ट्रेस करने का प्रयास कर रही थी।

पुलिस ने आगे बताया कि कॉलर ने किस टेलीफोन बूथ से कॉल की थी। धमकी भरे फोन की जानकारी जुटाई गई। इसके साथ ही हर एयरपोर्ट को अलर्ट कर दिया गया था। सरोजिनी नगर पुलिस ने सर्विलांस टीम की मदद से संदिग्ध का पता लगाया।

सरोजिनी नगर इंस्पेक्टर संतोष कुमार आर्य ने बताया कि धमकी देने वाले संदिग्ध की पहचान सुनील सांगवान के रूप में हुई है। पुलिस ने उसे पकड़ लिया है। निगरानी टीम और सरोजनीनगर पुलिस युवकों को पूछताछ के लिए सरोजनीनगर थाने ला रही है। धमकी देने वाले युवक का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है। जिसके चलते उसने यह कॉल किया।

SHARE