फिरोजाबाद महोत्सव में हुआ जनपद स्थापना एवं विकास समिति के कार्यालय का शुभारम्भ

फिरोजाबाद |

फिरोजाबाद के पीडी जैन इंटर काॅलेज में लगे फिरोजाबाद महोत्सव में जनपद स्थापना एवं विकास समिति के कार्यालय का फिरोजाबाद महोत्सव समिति के अध्यक्ष घनश्याम मीणा नगर आयुक्त एवं उपजिलाधिकारी सदर मनोज कुमार सिंह व ट्रेजरी आॅफीसार, डिप्टी कलेक्टर मुख्यालय ने संयुक्त रूप से फीता काटकर शुभारम्भ किया। जिसमें नगर आयुक्त घनश्याम मीणा ने कहा कि में बहुत आभार प्रकट कारता हॅू जनपद स्थापना एवं विकास समिति के समस्त पदाधिकारियों का क्योंकि इन्हीं के संघर्ष के चलते इस फिरोजाबाद को जिला का दर्जा प्राप्त हुआ है साथ ही इनकी अपेक्षाएं थी कि जनपद स्थापना दिवस को एक भव्य रूप से मनाया जाए जिसका का साधारण सा प्रयास प्रशासन द्वारा किया जा रहा है।


समिति के महामंत्री उमाकांत पचौरी एडवोकेट ने कहा कि हमारी समिति द्वारा लगातार मांग की जा रही थी कि इस स्थापना दिवस को एक भव्य और प्रशासनिक स्तर से मनाया जाए जिससे आम जनमानस को फिरोजाबाद स्थापना दिवस के बारे में जानकारी प्राप्त हो सके इसके लिए हम प्रशासन के साथ साथ उत्तर प्रदेश सरकार का भी आभार प्रकट करते हैं। वहीं विश्वद्वीप सिंह द्वारा कहा गया कि जैसे शासन प्रत्येक जनपद में महोत्सव का आयोजन करता है वैसे ही इसी प्रकार फिरोजाबाद महोत्सव का आयोजन हर वर्ष किया जाए।

इस मौके पर संस्था अध्यक्ष द्विजेन्द्र मोहन शर्मा, मुकेश गुप्ता मामा, उमाकांत पचौरी एडवोकेट, सुनील वशिष्ठ, अनिल गर्ग, विद्याराम राजौरिया, कौशल किशोर उपाध्याय, रविंद्रलाल तिवारी, विश्वद्वीप सिंह, पार्षद हरिओम वर्मा प्रमोद राजोरिया विहिप के रमाकांत पचोरी अनिल उपाध्याय अरुण जैन पीली कोठी पंकज गुप्ता विकास लहरी अनिल लहरी के अलावा समिति से जुड़े कई सदस्य मौजूद रहे।

SHARE