इंसान का मल सूंघने की सैलरी हर महीने डेढ़ लाख रुपये

इंसान का मल सूंघें, हर महीने डेढ़ लाख रुपये पाएं। ये अनोखी नौकरी मिल रही है ब्रिटेन में। आज अच्छे खास पढ़े-लिखे लोगों को भी नौकरी के लिए दर-दर भटकना पड़ रहा है, वैसे में आप समझ सकते हैं कि किसी अच्छी नौकरी का मिलना कितना मुश्किल है।

आजकल एक अच्छी तन्ख्वाह वाली नौकरी की चर्चा दुनियाभर में हो रही है, जिसमें हर महीने की सैलरी तो लाखों में है, लेकिन काम ऐसा है कि करने से पहले ही शायद इस्तीफ़ा देना पड़ जाएं।

डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक, ब्रिटेन की एक न्यूट्रीशन ब्रांड कंपनी “फील कंप्लीट” ने एक नौकरी निकली है। कंपनी को ऐसे लोगों की जरूरत है, जो इंसान के मल को सूंघ सकते हैं और फिर उससे जुड़ा अपना अनुभव बता सकते हैं। इसी के अनुसार कंपनी अपने प्रोडक्ट्स में बदलाव करेगी।

नाम से एक ट्रेनिंग करवाएगी, जिसमें पांच लोगों को शामिल किया जाएगा और उसमें से एक विजेता को चुना जाएगा। उस विजेता को इंसान के पाचन तंत्र के बारे में बताया जाएगा, जिससे कि वो किसी इंसान की पॉटी सूंघकर ये बता सके कि उसका पाचन तंत्र सही तरीके से काम कर रहा है या नहीं या शरीर में किसी न्यूट्रीशन की कमी है या नहीं। कंपनी इस नौकरी के लिए कर्मचारी को हर महीने करीब डेढ़ लाख रुपये की सैलरी देगी।

SHARE