नोएडा सेक्टर-75 की सोसायटी में क्लीनर ने 15 कारों पर तेजाब फेंका

नोएडा

नोएडा सेक्टर-75 स्थित एक सोसायटी में कार की साफ सफाई करने वाले युवक को नौकरी से हटाना सोसायटी के रहवासियों को बहुत भारी पड़ गया। नौकरी से निकाले जाने से युवक इस कदर नाराज हुआ कि उसने पार्किंग में खड़ीं 15 कारों पर तेजाब फेंक दिया। जिसकी वजह से उन गाड़ियों के पेंट और शीशे खराब हो गए।

ये पूरी घटना वहां के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। सेक्टर-75 की मैक्सब्लिस वाइटहाउस सोसायटी के एओए अध्यक्ष संजय पंडित ने बताया कि मूल रूप से हरदोई का रहने वाला रामराज पुत्र महिलाल 2016 से सोसायटी में कारों की साफ सफाई का काम करता आ रहा है। वो होशियारपुर गांव में किराए से रहता है। एक हफ्ते पहले कुछ लोगों ने उसे काम से हटा दिया था।

नौकरी से हटाए जाने से रामराज बहुत नाराज था। बुधवार को उसने सोसायटी की बेसमेंट पार्किंग में खड़ी 15 गाड़ियों पर तेजाब डाल दिया। रामराम को ये करते हुए सुरक्षाकर्मी ने देख लिया।

इस मामले में 15 कारों के मालिकों ने शिकायत दर्ज कराई है जिसमें रिप्सी, संदीप शर्मा, प्रदीप सिंह नेगी, यश शर्मा, आकाश सेंगर, शुभम शर्मा, वंश झा, शिवी वर्मा, शशांक द्विवेदी, रमेश चंद्र पांडे, मदन गौतम, आलोक कुमार सहित अन्य कई शामिल हैं।

SHARE