भाजपा प्रत्याशी हेमलता दिवाकर के समर्थन में शिक्षक संगठन

शिक्षक समाज के अभिन्न अंग बिना इनके विकसित समाज की कल्पना भी अधूरी हेमलता दिवाकर

आगरा।

नगर निकाय चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी महापौर प्रत्याशी हेमलता दिवाकर कुशवाहा ने प्रबुद्ध जन संवाद के तहत शहर के प्रमुख शिक्षकों से चर्चा की। पीएल पैलेस में आयोजित बैठक में शहर भर के प्रमुख शिक्षक मौजूद रहे। इस मौके पर शिक्षकों ने भाजपा महापौर प्रत्याशी हेमलता दिवाकर से शहर के विकास और शिक्षा के उन्नयन से संबंधित कई सवाल किए।

शिक्षकों के सवालों का जवाब देते हुए भाजपा महापौर प्रत्याशी हेमलता दिवाकर कुशवाहा ने कहा शिक्षक समाज का ऐसा अभिन्न अंग है जिनके बिना विकसित समाज की कल्पना भी नहीं की जा सकती। भारतीय जनता पार्टी की डबल इंजन सरकार में शिक्षा के सुधार और नई शिक्षा नीति से संबंधित कई सुधार किए गए हैं आगामी दिनों में इन सुधारों का नतीजा शिक्षा की बेहतर दिशा प्रदान करेगा।

इस मौके पर उन्होंने शिक्षकों के सवालों का जवाब देते हुए कहा आने वाले दिनों में शहर विश्व भर में स्वच्छता और विकास के लिए जाना जाएगा। इस अभी मौके पर शिक्षक प्रकोष्ठ के संवाद कार्यक्रम में भाजपा शिक्षा प्रकोष्ठ के महानगर संयोजक डॉ सुनील उपाध्याय ने कहा जिस तरह से देश और प्रदेश मोदी और योगी के नेतृत्व में विकास कर रहा है उसी तरह आगरा भी हेमलता दिवाकर के नेतृत्व में विकास करेगा,

कार्यक्रम संयोजक विकास भारद्वाज, डॉ दिग्विजय सिंह, डॉ मनिका कपूर, गिर्राज शर्मा, टीएस राणा , प्रदुम्न चतुर्वेदी , राजू डेनियल, भूप सिंह इंदौरिया, राहुल राज, डॉक्टर गिर्राज शर्मा, डॉ भोज कुमार शर्मा, दिवाकर खिरवार,सहित बड़ी संख्या में शिक्षक मौजूद रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता डॉ यादवेंद्र सिंह एवं संचालन रवीना रंग ने किया।

SHARE