बीएसपी ने 28 मई को संसद के नये भवन के उद्घाटन का समर्थन किया

बीएसपी ने 28 मई को संसद के नये भवन के उद्घाटन का समर्थन किया है। पीएम मोदी के द्वारा होने वाले उद्घाटन को लेकर ज्यादातर विपक्षी दल विरोध कर रहे हैं। विपक्षी नेताओं का कहना है कि उद्घाटन राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू से कराया जाना चाहिए। इसी बीच बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) सुप्रीमो मायावती ने एक चौंकाने वाले फैसला लिया है। बीएसपी ने 28 मई को संसद के नये भवन के उद्घाटन का समर्थन किया है।

बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट कर लिखा- “केन्द्र में पहले चाहे कांग्रेस पार्टी की सरकार रही हो या अब वर्तमान में बीजेपी की, बीएसपी ने देश व जनहित निहित मुद्दों पर हमेशा दलगत राजनीति से ऊपर उठकर उनका समर्थन किया है तथा 28 मई को संसद के नये भवन के उद्घाटन को भी पार्टी इसी संदर्भ में देखते हुए इसका स्वागत करती है।”

इसके साथ ही मायावती ने ट्वीट कर लिखा- कि द्वारा नए संसद का उद्घाटन नहीं कराए जाने को लेकर बहिष्कार अनुचित है। सरकार ने इसको बनाया है इसलिए उसके उद्घाटन का उसे हक है। इसको आदिवासी महिला सम्मान से जोड़ना भी अनुचित है।

मायावती ने ट्वीट कर लिखा- “देश को समर्पित होने वाले कार्यक्रम अर्थात नए संसद भवन के उद्घाटन समारोह का निमंत्रण मुझे प्राप्त हुआ है, जिसके लिए आभार और मेरी शुभकामनायें।”

SHARE