शिव भक्त बन गई सारा अली खान, उज्जैन के महाकाल मंदिर पहुंची

शिव भक्त बन गई सारा अली खान और शिव आराधना करने के लिए उज्जैन के महाकाल मंदिर पहुंचीं। सारा ने महाकाल मंदिर में पूजा अर्चना की और शिवलिंग पर जल भी चढ़ाया। हालांकि सारा शिव भक्ति को लेकर ट्रोलर्स के भी निशाने पर हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के मंदिर में जाने पर बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है।

सारा अली खान और विक्की कौशल अपनी आने वाली फिल्म ‘जरा हटके, जरा बचके’ के प्रमोशन के लिए शहर-शहर घूम रहे हैं। सारा को कभी मंदिर तो कभी दरगाह में चादर चढ़ाते देखा जा रहा है। अब सारा महाकाल मंदिर में आरती करती हुई दिख रही हैं। माथे पर चंदन लगाए और सिर पर दुपट्टा लिए सारा शिव भक्ति में डूबी नज़र आ रही हैं। सारा ने शिवलिंग पर जल चढ़ाया और भजन कीर्तन में डूबी दिखाई दी।

इससे पहले भी इन दोनों को लखनऊ के शिव मंदिर में दर्शन करते हुए देखा गया था. सारा और विक्की भोलेनाथ से सामने बैठकर पूजा करते हुए दिखाई दिए. वहीं कुछ समय पहले सारा केदारनाथ भी पहुंची थीं।

हालांकि सारा की शिव भक्ति कुछ लोगों को पसंद नहीं आ रही है। मंदिर में जाने और पूजा करने पर सारा को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। लेकिन कुछ भी हो अली, खान, मोहम्मद इन लोगों को शिव के चमत्कारी रूप का अहसास तो हुआ और किसी भगवान के सामने सिर झुकाना तो दूर बल्कि मन्दिर में जाना भी इस्लाम के विरुद्ध बताने वाले मन्दिर में भी जाने लगें और माथा टेकने लगें तो अच्छा है।

SHARE