बेटी और उसके बॉयफ्रेंड की अश्लील फोटो पर एतराज किया, बेटी ने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर करा दिया माँ का कत्ल

आगरा।

बेटी और उसके बॉयफ्रेंड की अश्लील फोटो पर एतराज किया तो बेटी ने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर माँ का कत्ल करा दिया। यह घटना उत्तर प्रदेश के आगरा में घटित हुई। आगरा के शास्त्रीपुरम इलाके में एक महिला के मर्डर के आरोप में उसकी नाबालिग बेटी और उसके ब्वायफ्रेंड को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस के मुताबिक, कारोबारी उदित की बेटी 11वीं कक्षा की छात्रा है। करीब 6 महीने पहले उसकी प्रखर नामक लड़के से दोस्ती हुई थी। जल्द ही दोनों की दोस्ती गहरी हो गई और मिलना जुलना काफी अधिक हो गया। कुछ दिन पहले ही अंजलि बजाज ने अपनी बेटी के मोबाइल में प्रखर के साथ उसकी प्राइवेट तस्वीरें देख ली थी जिससे उनको प्रखर के साथ अपनी बेटी के संबंध होने की जानकारी पता चल गई।

इसके बाद अंजलि बजाज ने कहा कि वो प्रखर को जेल भिजवाएगी। इसके बाद बेटी ने प्रखर के साथ मिलकर अपनी ही मां अंजलि बजाज को रास्ते से हटाने के लिए प्लानिंग की। पुलिस के मुताबिक, 7 जून को वनखंडी मंदिर के पास अंजलि बजाज को प्रखर ने पकड़ लिया और प्रखर के साथी शीलू ने चाकू से अंजलि बजाज के पेट और हाथ पर ताबड़तोड़ वार किए। इस तरह प्रखर और उसके दोस्त शीलू , दोनों ने अंजलि बजाज को मौत की नींद सुला दिया।

SHARE