किसी ने सरकारी संपत्ति पर कब्जा कर लिया है तो क्या किया जाना चाहिए? क्या हमें उनके लिए आरती उतारनी चाहिए?

किसी ने सरकारी संपत्ति पर कब्जा कर लिया है तो क्या किया जाना चाहिए? क्या हमें उनके लिए आरती उतारनी चाहिए? उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज राज्य में कानूनी व्यवस्था पर चल रहे बुलडोजर पर अहम बयान दिया है। सीएम योगी ने बुलडोजर यह भी सवाल किया कि अगर प्रदेश का तेजी से विकास करना है तो क्या आज के दौर में हम कुदाल और फावड़ा लेकर चलेंगे? राज्य को अब विकास के लिए बुलडोजर और आधुनिक मशीनों की जरूरत है।

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि एक भी निर्दोष मुसलमान यह नहीं कह सकता कि उसका घर बुलडोजर से गिराया गया…उत्तर प्रदेश में कोई ऐसा नहीं कह सकता और अगर ऐसा है तो न्यायपालिका सबके लिए खुली है। मैं छह साल से मुख्यमंत्री हूं…उत्तर प्रदेश में कोई हिंसा नहीं हुई है। मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि अगर विकास में बाधा आती है तो हमें क्या करना चाहिए, क्या हमें इसे रोकना नहीं चाहिए? उन्होंने कहा कि पहले जब कोई नौकरी स्वीकृत होती थी तो माफिया उसे जबरन हड़पने आ जाते थे। अब इन माफियाओं को यदि हमने रोक दिया है तो इसमें गलत क्या है ?

मुख्यमंत्री योगी ने आगे कहा कि अगर किसी ने सरकारी संपत्ति पर कब्जा कर लिया है तो क्या किया जाना चाहिए? क्या हमें उनके लिए आरती लानी चाहिए… क्या हमें थाली सजानी चाहिए… यहां हमें पता होना चाहिए कि उत्तर प्रदेश की जनता क्या चाहती है? सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हम सज्जनों के प्रति जितने संवेदनशील हैं, दुष्टों के प्रति उतने ही सख्त हैं और यही शासन की रणनीति है, यह व्यवस्था सभी की सुरक्षा के लिए जरूरी है। राज्य में कानून कायम रहेगा लेकिन किसी को भी कानून को बंधक बनाने की इजाजत नहीं दी जाएगी

SHARE