मेरी माटी मेरा देश कार्यक्रम का शुभारंभ

आगरा।

आजादी के अमृत काल में देश वासियों में देश प्रेम की भावना जागृत करने हेतु आयोजित किए जा रहे मेरी माटी मेरा देश कार्यक्रम (9 अगस्त-2023 से 30 अगस्त, 2023 तक) के शुभारंभ अवसर पर आज दिनाँक 09.08.2023 को एम.एस.एम.ई.-विकास कार्यालय, भारत सरकार, एम.एस.एम.ई. मंत्रालय, आगरा में मेरी माटी मेरा देश कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया। इस अवसर पर कार्यालय के उप-निदेशक श्री बृजेश यादव, IEDS ने कार्यालय के समस्त कार्मिकों और आस-पास के उद्यमियों को पंच-प्रण की शपथ दिलाई।

कार्यक्रम में समस्त उपस्थित जनों नें भारत को विकसित देश बनाने, गुलामी की मानसिकता को जड़ से निकालने, देश की समृद्ध विरासत पर गर्व करने, एकता और एकजुटता के लिए कर्तव्यबद्ध रहने, नागरिक के कर्तव्य निभाने, देश की रक्षा करने वालों का सम्मान करने और भारत को 2047 तक विकसित देश बनाने का सपना साकार करने की शपथ ली।
इस अवसर पर कार्यालय के डॉ. मुकेश शर्मा, सहायक निदेशक-I, श्री अभिषेक सिंह, सहायक निदेशक-II, श्री दिनेश कुमार, कार्यालय अधीक्षक, श्री हरीश सुंदरानी, मेसर्स कृष्णा इंजीनियरिंग सहित कार्यालय के समस्त कार्मिकगण उपस्थित थे। श्री पुष्पराज सिंह, श्री सुनील कुमार पाण्डेय, श्री अंशुल तिवारी, श्री अभिषेक सिंह और श्री पंकज कुमार इत्यादि ने कार्यक्रम को सफल बनाने में सहयोग प्रदान किया।

SHARE