सर्वा नारी शक्ति ने हरियाली तीज एवं कवि सम्मेलन का किया आयोजन

फिरोजाबाद।

सर्वा नारी शक्ति वेलफेयर सोसायटी द्वारा हरियाली तीज एंव कवि सम्मेलन का वी आर पैलेस में आयोजन किया। जिसमें सर्वा नारी शक्ति ने अपने सभी पदाधिकारियों को नियुक्ति पत्र एंव परिचय पत्र देकर सम्मानित किया जिसमें मुख्य रूप से सोनम विधौलिया जी को जिला अध्यक्ष नियुक्त किया गया।
कार्यक्रम में आये हुए अतिथियों का माला और राधे राधे और जय श्री राम की पट्टिका पहना कर स्वागत और सम्मान किया गया मुख्य रूप से वरिष्ठ पत्रकार श्री मनोज त्रिपाठी जी एवं अन्य पत्रकारों का संस्था के पदाधिकारियों द्वारा स्वागत और सम्मान किया गया। वहीं राष्ट्रीय मानवाधिकार संगठन से जुड़े कई पदाधिकारियों का भी सम्मान किया गया जिसमें मुख्य रूप से मीनाक्षी मिश्रा, पूजा उपाध्याय आदि शामिल रही। कार्यक्रम की शुरुआत वरिष्ठ पत्रकार मनोज त्रिपाठी ने अपने विचार व्यक्त कर सर्वा नारी शक्ति वेलफेयर सोसायटी की संस्थापक/अध्यक्ष श्रीमती नम्रता चौहान को बधाई और धन्यवाद देकर की अन्य सम्मानित लोगों द्वारा भी विचार व्यक्त किए गये। संस्था के पदाधिकारी कौशल उपाध्याय के द्वारा अतिथियों का स्वागत और सम्मान किया गया।

बाहर से आये हुए कवियों ने हास्य व्यंग पर कविताएं पढ़ी तो हाल दर्शको की तालियों से गूंज उठा इन कवियों द्वारा काव्य पाठ किया गया प्रशांत उपाध्याय, लटूरी लठ्ठ,गिरीश जैन, प्रशांत देव मिश्रा, विष्णु उपाध्याय विशु ने दर्शकों की खूब तालियां बटोरी संस्था की अध्यक्ष ने कवियों का स्वागत और सम्मान किया गया। मंच का संचालन धर्मेन्द्र यादव ने किया संस्था की अध्यक्ष श्रीमती नम्रता चौहान ने सभी का आभार व्यक्त किया।

SHARE