अगम सेवा फाउंडेशन ने शिकोहाबाद में झोंपड़ियों को बुलडोजर से बचाया

फीरोजाबाद।

नगर पालिका शिकोहाबाद द्वारा स्टेशन रोड स्थित घुमंतू समाज के लोगो की झोंपड़ियों को बुलडोजर द्वारा हटाया जा रहा था। अगम सेवा फाउंडेशन के संस्थापक /अध्यक्ष संतोष कुमार वशिष्ठ को सूचना मिलने पर मौके पर पहुंच कर उपजिलाधिकारी शिकोहाबाद और नगर पालिका अध्यक्ष से फोन पर बात कर तत्काल कार्यवाही को रुकवाया।

यहाँ नाला सफाई के लिए जगह नहीं होने के कारण झोपड़ियां हटाई जा रही थी। उपजिलाधिकारी शिकोहाबाद विवेक मिश्रा ने निराश्रित निवासियों को काशीराम कॉलोनी में आवास दिलाने का भी आश्वासन दिया है। अगम सेवा फाउंडेशन लगातार अपने सेवा कार्यों से चाहे वह पर्यावरण के क्षेत्र में हो अथवा बुजुर्गों की सेवा से संबंधित हो या फिर देश या प्रदेश के किसी भी जनपद और नगर, गांव में केंद्र सरकार, प्रदेश सरकार की योजनाओं का लाभ दिलाने में अहम भूमिका निभाने का काम कर रही है।

संस्था के संचालन में समाज का सहयोग भी मिल रहा है और सामाजिक कार्यकर्ता सामाजिक मुद्दों पर लगातार फाउंडेशन के कार्यों द्वारा जनता का मन मोह रहे हैं। वास्तव में समाज में ऐसी ही निस्वार्थ भाव से कार्य करने बाली संस्थाओं की नितांत आवश्यकता है। संतोष कुमार वशिष्ठ
ने अपने सेवा कार्यों और समाज में अपनी अलग पहचान के कारण वह निरंतर कई वर्षों से सेवा के क्षेत्र में कार्य कर रहे हैं।

SHARE