सूचना विभाग की लापरवाही के चलते नहीं बन पा रहे हैं पत्रकारों के आयुष्मान कार्ड

फिरोजाबाद।

जिला सूचना विभाग की लापरवाही के चलते पत्रकारों के आयुष्मान कार्ड अभी तक नहीं बने हैं जिससे पत्रकारों में भारी रोष व्याप्त है।
उपजा प्रेस क्लब का प्रतिनिधि मंडल लखनऊ जाकर सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के निदेशक से मिला और उन्हें एक ज्ञापन देकर जिला सूचना विभाग की कार्यशाली पर प्रश्न चिन्ह लगाते हुए ज्ञापन सोपा जिसमें उन्होंने जिला सूचना अधिकारी की लापरवाही के चलते पत्रकारों के आयुष्मान कार्ड अभी तक नहीं बने हैं।

ज्ञापन में यह भी आरोप लगाया गया है कि पत्रकारों से दो बार एक्सल सीट भर भायी इसके बावजूद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई ज्ञापन में कहा गया है जनपद में 25 मान्यता प्राप्त पत्रकार हैं उन्होंने यह भी कहा सूचना विभाग रिमाइंडर दिखाकर पत्रकारों को गुमराह करने का काम कर रहे हैं।

इसी का परिणाम है आज तक आयुष्मान कार्ड नहीं बन पाया है शासन द्वारा पत्रकारों को मिलने वाली सुविधाएं प्राप्त नहीं हुई है यही नहीं शासन द्वारा पत्रकारों को मिलने वाली डायरियां एवं शासन द्वारा चलाई जा रही योजनाएं से संबंधित पत्रि काऐ भी नहीं मिलती यह डायरियां और पत्रिकाएं किसे वितरित की जाती है यह जांच का विषय है प्रतिनिधि मंडल में द्विजेंद्र मोहन शर्मा उमाकांत पचौरी एडवोकेट सुनील वशिष्ठ नरेंद्र सिंह आदि लोग शामिल थे।

SHARE