श्रीराम मंदिर में प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम का निमंत्रण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मिला तो कांग्रेस को लगी मिर्ची

श्रीराम मंदिर में प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम का निमंत्रण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मिला तो कांग्रेस को मिर्ची लग रही हैं। श्रीराम जन्मभूमि मंदिर ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने बुधवार को घोषणा की थी कि श्री रामलला सरकार के श्री विग्रह की प्राण प्रतिष्ठा दिनांक 22 जनवरी 2024 को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा की जाएगी। इसके लिए पीएम मोदी को आधिकारिक निमंत्रण भी सौंपा गया था। पीएम मोदी को मिले इस निमंत्रण पर कांग्रेस समेत कई विपक्षी नेताओं को मिर्ची लग गई हैं।

कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने कहा, “निमंत्रण सिर्फ एक ही पार्टी को जा रहा है। क्या भगवान सिर्फ एक ही पार्टी तक सीमित रह गए हैं? कांग्रेस नेता कमलनाथ ने भी पीएम मोदी को मिले निमंत्रण पर हमला बोला है।

उन्होंने कहा- “वे राम मंदिर के बारे में ऐसे बात कर रहे हैं जैसे यह भाजपा का है। राम मंदिर हमारे देश का मंदिर है। यह हमारे सनातन धर्म का बहुत बड़ा प्रतीक है। क्या यह किसी एक पार्टी का है? क्या राम मंदिर भाजपा का है? ये हमारे देश में हर किसी के लिए है। मुझे बहुत खुशी है कि राम मंदिर आखिरकार बन रहा है।

शिवसेना यूबीटी के नेता संजय राउत ने कहा कि पीएम को बुलाने की जरूरत नहीं है वह खुद ही वहां जाएंगे। वे पीएम हैं, जरूर जाएंगे। प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि लंबे समय के बाद यह राम मंदिर बन रहा है, इस पर राजनीति नहीं करनी चाहिए। उम्मीद है जिन्होंने इसकी शुरुआत की थी उन सभी को इसमें निमंत्रण दिया जाएगा।

SHARE