चोरी, डकैती, रेप और लूटपाट जैसे अपराध करने और जेल जाने में मुसलमान नंबर वन पर – बदरुद्दीन

चोरी, डकैती, रेप और लूटपाट जैसे अपराध करने और जेल जाने में मुसलमान नंबर वन पर हैं। बदरुद्दीन के इस बयान पर मुस्लिम समुदाय के लोगों ने नाराजगी जताई है। उनके इस बायन पर विरोध होने के बावजूद बदरुद्दीन इस पर टिके हुए हैं। उन्होंने कहा कि मैंने जो बयान दिया है उसमें कुछ भी गलत नहीं है।

मुसलमानों पर टिप्पणी करते हुए एआईयूडीएफ चीफ ने कहा कि क्राइम रेट में मुसलमानों के ज्यादा शामिल होने का कारण शिक्षा में होने वाली कमी है। बदरुद्दीन अजमल परफ्यूम्स के कारोबारी हैं और AIUDF के चीफ हैं। असम में रहने वाले मुसलमानों के बीच वह काफी लोकप्रिय हैं। राजनीति में भी वह अच्छी पकड़ रखते हैं। मौजूदा समय में असम की 126 सीटों वाली विधानसभा में AIUDF के 15 विधायकों का कब्जा है।

बदरुद्दीन ने कहा कि युवाओं के लिए शिक्षा बहुत महत्व रखता है पर हमारे बच्चे अपनी शिक्षा पूरी नहीं कर पाते और यही कारण है कि क्राइम रेट बढ़ते जा रहे हैं। सरकार द्वारा हमारे अल्पसंख्यक क्षेत्र में से डॉक्टर या इंजिनियर मांगे जाने पर हम उन्हें कुछ भी नहीं दे सकते हैं पर समुदाय अपनी शिक्षा में कमी का दोष सरकार पर डाल देता है जोकि सरासर गलत है।

बदरुद्दीन ने कहा कि लड़कों को लड़कियों के लिए अच्छी सोच रखनी चाहिए। जो औरत को देखते ही उत्तेजित हो जाते हैं उन्हें बता दें कि इस्लाम में इन व्यवहारों को अच्छा नहीं माना गया है। कुरान में कहीं भी नहीं लिखा है कि पराई औरत या लडकी पर बुरी नजर डालो। कुरान में कहीं भी नहीं लिखा है कि दूसरों को मारो या किसी पर जुर्म करो। ये सब इस्लाम के नाम पर अपनी दुकान चलाने वालों ने अपना हित साधने के लिए अनपढ़ मुसलमानों को बेवकूफ बनाने के लिए कर रखा है। जैसी सोच अपने घर में रह रही औरतों, बच्चों और अन्य सदस्यों के लिए रखते हैं वैसी ही सोच उन्हें दूसरों के लिए भी रखनी चाहिए।

SHARE