रेमंड्स के एमडी गौतम सिंघानिया शादी के 32 बाद पत्नी से तलाक लेंगें

रेमंड्स के एमडी गौतम सिंघानिया शादी के 32 बाद पत्नी से तलाक लेने जा रहे हैं। पहले रेमंड के फाउंडर विजयपत सिंघानिया और उनका अपने बेटों के साथ का विवाद मीडिया की सुर्खियों में रह चुका है। ताजा विवाद कंपनी के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर गौतम सिंघानिया का उनकी पत्नी नवाज मोदी से अलग होना है।

गौतम सिंघानिया और नवाज मोदी की शादी को 32 साल हो चुके हैं। उनकी दो बेटियां निहारिका और नीसा हैं। अपनी पत्नी से अलग होने को लेकर गौतम सिंघानिया ने ट्विटर पर एक लंबा पोस्ट भी शेयर किया है।

गौतम सिंघानिया ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है “इस साल की दिवाली पिछले कुछ सालों जैसी नहीं रही। 32 साल हम पति-पत्नी के तौर पर साथ रहे, माता-पिता बने और हमेशा एक-दूसरे की ताकत बने रहे।

कुछ सालों में कई ऐसी दुर्भाग्यपूर्ण बातें हुई। हमारे ‘नॉट सो वेल विशर्स’ की वजह से गॉसिप, अफवाहों ने जन्म लिया। अब मेरा और नवाज का फैसला है कि हम अपने जीवन में अलग-अलग राह पर चलेंगे। हम दोनों भले अलग हो रहे हैं, लेकिन हमारी हीरे जैसी बच्चियों के लिए जो बैस्ट होगा हम करेंगे।

उम्मीद है, आप इस निजी फैसले को सम्मान देंगे। हमारे इस रिश्ते से जुड़े बंधन सही तरीके से सेटल होने के लिए हमें वक्त देंगे। इस मुश्किल समय में आपकी और पूरे परिवार की दुआएं चाहिए।”

गौतम सिंघानिया की पत्नी नवाज मोदी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो सिंघानिया परिवार पर आरोप लगा रही हैं कि उन्हें पहले पार्टी में इन्वाइट किया गया, करीब 3 घंटे ‘जेके हाउस’ के गेट के बाहर इंतजार कराया और फिर उन्हें बाद में एंट्री देने से मना कर दिया। सपोर्टिंग स्टिक के साथ दिख रही नवाज मोदी के साथ उनकी कोई जानकार महिला भी वीडियो में दिखाई दे रही है।

SHARE