मुस्लिम चले भाजपा की ओर, ‘ना दूरी है ना खाई है, मोदी हमारा भाई है’‘शुक्रिया मोदी भाईजान’

‘ना दूरी है ना खाई है, मोदी हमारा भाई है’‘शुक्रिया मोदी भाईजान’ इस तरह के नारे अब लगने शुरू हो गए हैं जिससे लगता है कि अब मुस्लिम भी विकास पुरूष ‘नरेंद्र मोदी’ के साथ कदमताल मिलाकर चलने के लिए तैयार हैं। अब उन्हें भी अहसास हो गया है कि नरेंद्र मोदी केवल भाजपा के प्रतिनिधि ही नहीं है बल्कि विकास के पर्याय हैं।

पार्टी पर जो हिंदुत्त्ववादी राजनीति करने का आरोप लगता है, वह यह कोशिश करने से कभी पीछे नहीं हटती कि वह सबका साथ, सबका विकास के सिद्धांत से आगे चलती है। इसी रोशनी में अगर देखें तो बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा उत्तर प्रदेश जल्द ही हर जिले में मुस्लिम महिला सम्मेलन करने जा रहा है। इस सम्मेलन के लिए एक टैगलाइन है कि ‘ना दूरी है ना खाई है, मोदी हमारा भाई है’। भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कुंवर बासित अली इस सम्मेलन का अगुवाई करते हुए हमें दिखाई देंगे।

कुंवर बासित अली का कहना है कि इसका असर प्रदेश की 80 लोकसभा सीटों पर देखने को मिलेगा। उन्होंने कहा कि 2014 और 2019 के लोगसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की आम चुनावों में जीत की एक बड़ी वजह उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी का प्रदर्शन था।

SHARE