श्री राम लला प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव अभियान में माता- बहिनें भी राम जी के कार्य में सीता जी की तरह जुटें – विजय बंटा

मथुरा।

श्री राम लला प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव समिति के तत्वावधान में आयोजित बैठक में मातृशक्ति को सम्बोधित करते हुए महानगर संयोजक विजय बंटा सर्राफ ने कहा कि मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम के कार्य में सभी माता एवं बहिनें सीता जी की तरह सेवा भाव से कार्य में जुड़कर प्रभु श्री राम के प्रति अपनी आस्था एवं श्रद्धा का प्रकटीकरण करें।
सरस्वती शिशु मंदिर दीनदयाल नगर में आयोजित बैठक में विजय बंटा सर्राफ ने आवाहन करते हुए कहा कि माता जिस प्रकार माता सीता ने प्रभु श्री राम के कठोर कष्टकारी बनवास के समय उनका साथ दिया था, ठीक उसी प्रकार प्रभु श्री राम के इस पवित्र पावन कार्य में समस्त माता बहनों को राम काज हेतु अपना सहयोग करना चाहिए। भारत की नारी शक्ति ने समय-समय पर देश और धर्म के लिए अपना सर्वस्व समर्पण किया है।
महिला समन्वयक कीर्ति शर्मा ने कहा कि वह अपने-अपने क्षेत्र में मातृशक्ति की टोलियां बनाकर घर-घर पूजित अक्षत एवं साहित्य का वितरण करते हुए माता- बहिनों से 22 जनवरी को दीपावली मनाने का आग्रह करें।
बैठक में माता- बहनों ने प्रभु श्री राम के प्रति अपना भाव प्रकट करते हुए मंदिर निर्माण से पूर्व घर-घर पूजित अक्षत वितरण अभियान में पूर्ण शक्ति के साथ सहभागिता करने का संकल्प लिया। बैठक में “मातृशक्ति ने भरी हुंकार- रामलला की जय जयकार” का उद्घोष किया।
बैठक में ललिता गुप्ता, सविता गंगवार, कविता अग्रवाल, मांझी अग्रवाल, मंजू अग्रवाल, गुंजन अग्रवाल, अनीता अग्रवाल प्रमुख रुप से उपस्थित रहीं।

SHARE