अभिनेत्री संभावाना सेठ ने कहा – पार्टी में सेवा भाव नहीं है, छोड़ दी A.A.P.

अभिनेत्री संभावाना सेठ ने कहा कि 1 साल पहले मैं बडे उत्साह के साथ आप आदमी पार्टी में शामिल हुई थी क्योंकि मैं जन सेवा करना चाहती थी लेकिन मैंने देखा कि इस पार्टी में तो सेवा भाव है ही नहीं, इसलिए मैंने पार्टी छोड़ दी है।

उन्होंने कहा कि हम कितना भी समझदारी से फैसला करें कभी कभी गलती हो ही जाती है। और अपनी गलती का एहसास करते हुए मैं आधिकारिक तौर पर AAP से बाहर निकलने की घोषणा करती हूं।

कुछ बातें, कुछ चीजें ऐसी होती हैं कि दूर से देखने में बहुत ही अच्छी लगती हैं लेकिन जब उन्हें करीब से देखते हैं या उनके साथ रहकर समय बिताते हैं तब उनकी असलियत सामने आती है। मैंने भी कुछ ऐसा ही अनुभव किया है कि AAP में जैसा दूर से दिखाई देता है या दिखाया जाता है, वैसा बिल्कुल भी नहीं है। मैं अपनी नहीं बल्कि देश की और देश की जनता की सेवा करना चाहती हूँ, जोकि आम आदमी पार्टी में रहते हुए सम्भव नहीं है।

अभिनेत्री संभावाना सेठ ने सोशल मीडिया हैंडल पर बड़ा ऐलान कर आम आदमी पार्टी छोड़ने की घोषणा कर दी है। संभावना ने कहा कि देश सेवा के लिए पार्टी का हिस्सा बनी थीं, लेकिन अब पार्टी में शामिल होना मुझे मेरी गलती लगती हैं।

SHARE