ईडी के 9 कानूनी नोटिसों को नकार चुके केजरीवाल, शराब घोटाले में 300 करोड रुपये डकार चुके घोर ईमानदार केजरीवाल अब जाल में फंस गए

नई दिल्ली।

ईडी के 9 कानूनी नोटिसों को नकार चुके केजरीवाल, 300 करोड रुपये शराब में घोटकर पीने वाले घोर ईमानदार केजरीवाल अब जाल में फंस गए हैं। केजरीवाल से दिल्ली के शराब घोटाले में प्रवर्तन निदेशालय पूछताछ करना चाहता है। केजरीवाल अपनी तानाशाही अंदाज़ में हैं और अभी तक उस पूछताछ में किसी प्रकार का सहयोग नहीं किया हैं और ना ही करना चाहते हैं।

न्यायालय और सरकारी कानूनी नोटिसों की अवहेलना से केजरीवाल क्या सिद्ध करना चाहते हैं? करीब 12 साल पहले देश में ईमानदारी का झंडा उठाकर राजनीति में आये केजरीवाल अपने सभी पुराने कथित मानदंडो को ध्वस्त कर दिया है।

शराब घोटाला केस में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने गिरफ्तार कर लिया है। केंद्रीय एजेंसी उनके आवास पर 10वां समन लेकर पहुंची थी और करीब 2 घंटे की पूछताछ की। इसके बाद रात 9 बजे गिरफ्तारी हुई। गिरफ्तार करने के बाद 11 बजे अरविंद केजरीवाल को ED उनके आवास से लेकर निकली। इसके बाद आधी रात यानी 12.10 बजे दिल्ली सीएम का मेडिकल चेकअप हुआ और बाकी रात लॉकअप में ही कटी। अब केजरीवाल की मुश्किलें बढ़ गई हैं।

SHARE