आम आदमी पार्टी में आतिशी और सौरव भारद्वाज पार्टी में अपना कद ऊँचा करने में लगे थे, केजरीवाल ने पंख काट दिए, अब इन दोनों को भी नचायेगी ईडी

नई दिल्ली।

आम आदमी पार्टी में आतिशी और सौरव भारद्वाज पार्टी में अपना कद ऊँचा करने में लगे थे, केजरीवाल ने दोनों का नाम घोटाले में जोडकर ईडी को बता दिया। ऐसा जाल फैंका कि दोनों के पर कतर दिए और ऊंची उडान पर ब्रेक लगाने की तैयारी कर दी।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 15 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। इस समय वो दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद हैं। जब केजरीवाल को दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया था, तो केजरीवाल की पत्नी के अलावा आतिशी और सौरभ भारद्वाज भी कोर्ट में मौजूद थे।

आतिशी और सौरव भारद्वाज खुद को मीडिया में इस तरह हाइलाइट कर रहे हैं कि जनता की नजर में वे अपनी खास जगह बनाकर मुख्यमंत्री पद के दावेदार बन जाएं। क्योंकि केजरीवाल और मनीष सिसोदिया की लम्बे समय तक बाहर आने की कोई संभावना नहीं है, तो आतिशी और सौरव खुद को उन दोनों की जगह रिप्लेस करना चाहते हैं, जोकि केजरीवाल को मंजूर नहीं होगी। इसलिए मौके की नजाकत को समझते हुए केजरीवाल ने आतिशी और सौरव का नाम ईडी के सामने खोल दिया, और वैसे भी जब माल सबने मिल बांटकर खाया है तो जेल में भी सब मिलजुल कर ही रहेंगे, इससे एकता बनी रहती है।

सुनवाई के दौरान ईडी ने कोर्ट को बताया कि पूछताछ में केजरीवाल ने आतिशी और सौरभ भारद्वाज का जिक्र किया। केजरीवाल ने कहा कि विजय नायर उन्हें नहीं बल्कि आतिशी और सौरभ को रिपोर्ट करता था। इन दो नामों के सामनेआने बाद सियासत और तेज हो गई है। बीजेपी ने कल प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा था।

SHARE