घोटालों की आरोपी आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता आज जंतर-मंतर पर कर रहे हैं सामुहिक उपवास

नई दिल्ली।

जंतर-मंतर पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता आज सामुहिक उपवास पर रहेंगे। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी बाद पार्टी नेताओं समेत कार्यकर्ताओं में काफी आक्रोश है। पार्टी लगातार सीएम की गिरफ्तारी का विरोध कर उन्हें जल्द रिहा करने की मांग कर रही है।

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान अपने मंत्रियों के साथ शहीद भगतसिंह के गांव खटकड़कलां में उपवास करेंगे। शनिवार को आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता गोपाल राय ने जानकारी देते हुए बताया कि आम आदमी पार्टी के प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में एक दिन का उपवास का आयोजन किया जा रहा है।

गोपाल राय ने कहा कि जो लोग देश में लोकतंत्र को बचाना चाहते हैं वो लोग घरों, गांवों, पड़ोस, ब्लॉक मुख्यालयों, तहसीलों, जिलों और राज्य की राजधानियों सहित विभिन्न स्थानों पर सामूहिक उपवास में भाग जरूर लें।

पिछले महीने प्रवर्तन निदेशालय ने अरविंद केजरीवाल को उत्पाद शुल्क नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया था। केजरीवाल को 15 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। उनके साथ ही पूर्व कैबिनेट मंत्री मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन पहले से ही जेल में बंद हैं। हाल ही में आप नेता संजय सिंह को जमानत पर रिहा किया गया है।

SHARE