राहुल गांधी ने रायबरेली सीट से नामांकन दाखिल किया और साथ ही भाई बहन ने शुरू किया इमोशनल गेम

राहुल गांधी ने रायबरेली सीट से नामांकन दाखिल कर दिया है। इसके साथ ही दोनों भाई बहन जनता से माँगने लगे हैं आशीर्वाद जबकि चुनाव के बाद वे यहाँ आना पसंद नहीं करते हैं।

राहुल ने एक इमोशनल पोस्ट किया है। इसमें उन्होंने सोनिया गांधी, किशोरी लाल, रायबरेली और अमेठी का भी जिक्र किया है। इन दोनों जगहों को अपना परिवार बताया है।

राहुल ने लिखा कि मेरी मां ने मुझे बड़े भरोसे के साथ परिवार की कर्मभूमि सौंपी है और उसकी सेवा का मौका दिया है। अमेठी और रायबरेली मेरे लिए अलग-अलग नहीं हैं। दोनों ही मेरा परिवार हैं। मुझे खुशी है कि 40 साल से क्षेत्र की सेवा कर रहे किशोरी लाल जी अमेठी से पार्टी का प्रतिनिधित्व करेंगे।

प्रियंका ने भी खूब इमोशनल तीर चलाते हुए X पर लिखा कि उन्होंने लिखा, कुछ दिनों पहले मां ने कहा था कि मेरा परिवार दिल्ली में अधूरा है। वह रायबरेली आकर पूरा होता है। ऐसा परिवार, जिसने कई पीढ़ियों को अपने में मिला लिया, जो दशकों तक हर उतार-चढ़ाव, सुख-दुख, संकट और संघर्ष में चट्टान की तरह हमारे साथ खड़ा रहा। यह स्नेह और भरोसे का रिश्ता है। यह सेवा और आस्था का रिश्ता भी है जो आधी सदी से अटूट है। हमें यहां के लोगों से जितना प्यार, जितनी आत्मीयता और सम्मान मिला है, वह अनमोल है।

SHARE