100 साल का दूल्‍हा 102 साल की दुल्‍हन ने रचाई शादी, 9 साल से कर रहे थे ईलू – ईलू, प्‍यार में उम्र का कोई बंधन नहीं होता, प्यार तो बस हो जाता है

100 साल का दूल्‍हा 102 साल की दुल्‍हन ने रचाई है शादी, ये लव मैरिज है। इन दोनों का 9 साल से चक्कर चल रहा था। दोनों मिलते थे, प्यार में ईलू-ईलू करते थे, फिर प्यार परवान चढ़ा और दोनों को अलग रहना मुश्किल हो गया तो दोनों ने शादी करने का फैसला किया।

 जब इस लव स्टोरी को और शादी की बात को परिवार के सामने रखा गया तो परिवार के सभी सदस्य चकित रह गए लेकिन इस पर किसी ने भी कोई एतराज नहीं किया और सभी खुशी खुशी सहमत हो गए।

और फिर 102 साल की मार्जोरी फिटरमैन ने 100 साल के बर्नी लिटमैन के साथ शादी रचाई और अब वे बेहद खुश हैं। आप जानकर हैरान होंगे क‍ि दोनों 9 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। जब इन्‍होंने अपने पर‍िवार को शादी करने के बारे में बताया, तो सब हैरान तो हुए लेकिन खुशी से झूम उठे और सबने मिलकर शानदार आयोजन किया।

अमेर‍िकी में पेंसिल्वेनिया के मार्जोरी फिटरमैन और बर्नी लिटमैन ने एक बार फ‍िर ये साबित कर दिखाया है कि प्‍यार में उम्र का कोई बंधन नहीं होता, आप चाहें जवान हों या बुजुर्ग, प्‍यार तो बस हो जाता है। क‍िससे हो रहा है, क‍िस उम्र में हो रहा है, यह कुछ भी तब मायने नहीं रखता।

SHARE