विकसित भारत की नींव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रखेंगे- इंटिएक्सलैंट चैंबर्स ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री

 

नई दिल्ली।

देश आर्थिक दृष्टि से मजबूत होगा। अपने तीसरे कार्यकाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विकसित भारत की नींव रखेंगे। जिस प्रकार से तेजी से विकास हो रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को ऊंचाईयों पर ले जाएंगें। वहीं देश की आर्थिक गतिविधि में तेजी आएगी।

इंटिएक्सलैंट चैंबर्स ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के प्रेसिडेंट डॉ कैलाश बिहारी सिंह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके तीसरे कार्यकाल के लिए बधाई देते हुए कहा कि आईसीसीआई की हम उन्हें बधाई देते हैं। जिस तेजी से आर्थिक प्रगति हुई है निश्चिततौर पर विकसित भारत की नींव आपकी अगुआई में रखी जाएगी।

कैलाश बिहारी सिंह ने कहा कि देश की जनता ने आप पर तीसरी बार भरोसा जताया है। यह दिखाता है कि देश में जो प्रगति के कार्य हो रहे हैं उसे और आगे बढाना है। देश की अर्थव्यवस्था वैश्विक स्तर पर तीसरे नंबर पर बनने जा रही है ऐसे में आपके जैसा नेतृत्व देश को चाहिए था।

इंटिएक्सलैंट चैंबर्स ऑफ कॉमर्स एंड इंडसट्री के प्रेसिडेंट ने कहा कि आपने अपने कैबिनेट में सभी वर्गों को पूरी निमाइंदगी दी है इससे ही पता चलता है कि आप हर वर्ग का सम्मान और समावेशी विकास चाहते हैं। आईसीसीआई की ओर प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी को बधाई आने वाले दिनों में आर्थिक प्रगति और तेजी से हो इसके शुभकामनाएं।

SHARE