रील के लिए महिला ने खतरे में डाली जान, चलती ट्रेन के गेट पर डांस का वीडियो हुआ वायरल

 सोशल मीडिया पर हर दिन कुछ ना कुछ वायरल होता रहता है। ऐसे में कभी -कभी कुछ चीजें ऐसी वायरल हो जाती हैं जिसे देख कर या पढ़कर हैरानी हो जाती है। ऐसी ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसमें एक महिला अपनी जान को दाव पर लगा कर ट्रेन के गेट पर रील बना रही हैं।
अक्सर आपने देखा होगा कि लोग सिर्फ रील बनाने के लिए खतरों को नजरअंदाज कर देते हैं और कूल बनने की कोशिश करते हैं। अब सामने आए इस वीडियो को ही देख लीजिए जहां एक महिला ने खुद की रील को वायरल करने के लिए ट्रेन के गेट के सामने खड़े होकर डांस करना शुरू कर दिया। हैरानी की बात ये है कि अगर यहां महिला से एक छोटी सी गलती हो जाती है तो उसकी जान भी जा सकती थी, लेकिन बावजूद इसके वो मजे से डांस करती हुई नजर आ रही है।
वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला ट्रेन के गेट खड़ी होकर पुराने बॉलीवुड गाने ‘होगा तुमसे प्यारा कौन’ पर मजे से डांस करती नजर आ रही है। हैरानी की बात ये है कि वो एकदम गेट के किनारे के पास खड़ी है और वहां खड़ी होकर डांस कर रही है। यहां अगर महिला का बैलेंस बिगड़ता या फिर पैर गलत जगह पड़ता तो उसकी मौत तय थी। मगर उसे इस बात का डर नहीं है, वह बस रील बनाने में लगी हुई है।
वायरल वीडियो में लोगों ने कई सारे कमेंट्स किए हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि दीदी, आराम से.. एक ही झटके में कंचना के पास पहुंच जाओगी।
दूसरे यूजर ने लिखा है कि देखना कंचन.. कहीं तुम्हारे कांच न बिखर जाएं।
एक महिला यूजर ने लिखा है कि लगता है आज यमराज छुट्टी पर हैं, इसलिए बच गई।
वहीं, एक महिला ने भी अपनी बात कमेंट के जरिए रखी है। लिखा कि कैसे-कैसे लोग हैं। इसको थोड़ा भी डर नहीं है कि गिरेगी तो जाएगी कहां ?
SHARE