घर के बाहर मां के साथ खेल रही मासूम बच्ची को कार ने कुचला, वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश के नोएडा सेक्टर 63 एक के बी ब्लॉक में खौफनाक घटना सामने आई है। यहां घर के बाहर मां के साथ खेल रही एक छोटी बच्ची को कार ने कुचल दिया। इस हादसे में बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई है। घायल बच्ची को कैलाश हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है।

मां के सामने उसकी बच्ची के कुचलने का हादसा वहाँ लगे CCTV कैमरे में कैद हो गया। बताया जा रहा है कि बच्ची की हालत काफी गंभीर है। इस दर्दनाक हादसे का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

नोएडा में हुआ दर्दनाक हादसे का वीडियो काफी भयानक है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक बच्ची अपने घर से सामने खेल रही है। इस दौरान बच्ची की मां भी वहां मौजूद थी, तभी एक तेज रफ्तार कार आती है और उसकी बच्ची को रौंद देती है। इस वीडियो में महिला को भी उसकी बच्ची के साथ खेलते देखा जा सकता है।

हादसे के बाद देखा जा सकता है कि कार चालक तुरंत रुक जाता है कार से उतर कर बच्ची को देखने के लिए बाहर आता है। इस दौरान मां अपनी बच्ची को गोद में लेकर बदहवास इधर उधर दौड़ती नजर आती है। इस दौरान कार चालक युवक महिला को अस्पताल ले जाने की बात करता है और जाकर कार का दरवाजा खोलता है, जिसके बाद बच्ची को अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल बच्ची की हालत काफी गंभीर है।

अस्पताल में बच्ची जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है।
इस पूरी घटना का वीडियो नजदीक में लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 1.59 मिनट के इस वीडियो में पूरी घटना का दर्दनाक दृश्य देखा जा सकता है।

SHARE