राहुल गाँधी के बेहूदा बयान पर बोली कंगना “मुझे लगता है कि जांच होनी चाहिए, या तो वह शराब या नशीली दवाओं के प्रभाव में है”

नई दिल्ली।

राहुल गाँधी के बेहूदा बयान पर बोली कंगना “मुझे लगता है कि जांच होनी चाहिए, या तो वह शराब या नशीली दवाओं के प्रभाव में है” ‘राहुल गांधी चक्रव्यूह की बात करते हैं, ड्रग्स के लिए उनका परीक्षण करें’। संसद में कंगना के बयान के बाद हंगामा हो गया।

संसद का बजट सत्र चल रहा है। ऐसे में संसद के अंदर और बाहर पक्ष और विपक्ष के बीच जुबानी हमले हो रहे हैं। लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने सोमवार को बजट भाषण पर बहस के दौरान सरकार पर तीखा कटाक्ष किया। वहीं हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से लोकसभा सांसद और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने भगवान शिव की बारात को लेकर राहुल गांधी के बयान पर निशाना साधा।

कंगना ने कहा, ‘हमारे लोकतंत्र में प्रधानमंत्री लोकतांत्रिक तरीके से चुना जाता है। क्या लिंग, उम्र, जाति और वर्ग के आधार पर प्रधानमंत्रियों का चयन किया जाता है? राहुल गांधी हर दिन ऐसी बातें करके संविधान को चोट पहुंचा रहे हैं। इसी बीच कंगना ने सवाल उठाया कि क्या अब उम्र और लिंग के आधार पर प्रधानमंत्री का चयन किया जाएगा? कल वे कहेंगे कि प्रधानमंत्री का चयन त्वचा के रंग के आधार पर किया जाएगा? तो क्या वे लोकतंत्र का सम्मान नहीं करते? तो क्या वे लोकतंत्र के मायने भी नहीं जानते ?

लोकसभा में राहुल गांधी ने केंद्रीय बजट की तुलना महाभारत के चक्र से की, जिसके चक्र में फंसकर अभिमन्यु की मृत्यु हो गई थी। राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कंगना ने कहा, ‘राहुल गांधी ने संसद में भी कॉमेडी शो किया था, राहुल कोई गरिमा नहीं है। वे कह रहे थे कि शिवजी की बारात है और यह चक्रव्यू है। मुझे लगता है कि राहुल गांधी ड्रग्स लेते हैं, जिसकी जांच होनी चाहिए। कल भी मैं यह देखकर हैरान रह गयी कि वे किस हालत में संसद में आते हैं और बकवास करते हैं। जिस तरह से उन्होंने (राहुल गांधी) संसद में आकर कहा कि ये प्रतियोगिता है, शिवजी की बारात है और ये साइकिल है….क्या इससे आपको नहीं लगता कि इस व्यक्ति का ड्रग टेस्ट होना चाहिए? मुझे लगता है कि जांच होनी चाहिए’ या तो वह शराब या नशीली दवाओं के प्रभाव में है।’

SHARE