कासगंज में युवक ने बीच सड़क पर मरने की बनवाई रील, पुलिस ने भेजा हवालात 

कासगंज में युवक ने बीच सड़क पर मरने की बनवाई रील, सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड किया तो पुलिस ने गिरफ्तार कर भेज दिया हवालात। कुछ लोग अतरंगी करने की चाहत में ऐसा कर गुजरते हैं, जो उनके लिए मुश्किलें खड़ी कर देता है। उत्तर प्रदेश के कासगंज से ऐसा ही मामला सामने आया है। कासगंज से वायरल हो रहे वीडियो में एक व्यक्ति का शव सड़क पर पड़ा दिखता है। उसके ऊपर सफेद चादर रखी गई थी। शव पर फूल भी चढ़ाए गए थे। अचानक सड़क पर लेटा युवक उठकर बैठ जाता है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड होते ही चर्चा में आ गया। इसके बाद लोगों ने तरह-तरह के कमेंट किए। वहीं, मामला पुलिस तक पहुंच गया। पुलिस ने इस प्रकार का वीडियो बनाने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया।

एक युवक मुकेश कुमार ने बीच सड़क पर अपनी ही मौत का नाटक किया। लाश बनकर सड़क पर लेट गया। उसके रील वीडियो को उसका दोस्त शूट कर रहा था। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। हालांकि, युवक को मौत का नाटक करना भारी पड़ गया। इस रील वीडियो के वायरल होने के बाद अब युवक हवालात पहुंच गया।

मामला कासगंज की सदर कोतवाली क्षेत्र के राज कोल्ड स्टोर चौराहे का है। युवक के खिलाफ यातायात नियमों को तोड़ने का आरोप है। उसने ट्रैफिक नियमों को ताक पर रखकर पुलिस बैरियर स्टॉपर को बीच सड़क पर लगाकर ट्रैफिक को डाइवर्ट कर दिया। मरने का नाटक करते हुए रील वीडियो शूट किया। सोशल मीडिया पर रील के वायरल होते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

SHARE